तो ये हैं भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन

दोस्तों आजकल बाजार में वाटरप्रूफ उपकरण आने लग गए हैं। ऐसे में हम आपको भारत में ज्यादा बिकने वाले तीन वाटरप्रूफ स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं।

0
75

जयपुर। मौजूदा दौर में इंसान उस स्तर पर पहुंच चुका है कि वह अपनी जरूरतों के हिसाब से ही तकनीक को बदल सकता है। तभी तो आजकल पानी में भी काम कर सकने वाली युक्तियां बनाई जा रही है। ऐसे में वाटरप्रूफ स्मार्टफोन का बाजार भी तेजी से फल फूल रहा है। कई कंपनियां नित नए वाटरप्रूफ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। ऐसे में हम आपको तीन ऐसे शानदार वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें भारतीय जनता सबसे ज्यादा इस्तेमाल करती है। तो आप भी इनके मालिक बनिए, और बेफिक्र होकर अपने बाथरूम और स्विमिंग पूल में इन्हें यूज कीजिए।

  1. एप्पल आईफोन 7 प्लस

एप्पल के इस आईफोन में पानी में काम करने की अनोखी क्षमता है। इसमें 3 जीबी रैम ओर 32 जीबी की आंतरिक मेमोरी दी गई है। वही 12 मेगापिक्सेल रीयर कैमरा ओर 7 मेगापिक्सेल के फ्रंट कैमरे के साथ आप पानी में जमकर तस्वीरे ले सकते है। कीमत की बात करे तो भारतीय बाजार में यह 61 हजार रुपए में मिल रहा है।

  1. सैमसंग गैलक्सी S8

आईफोन के बाद सैमसंग ने भी गैलेक्सी एस8 में भी वाटरप्रूफ क्षमता विकसित कर ली है। 4 जीबी रैम ओर 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ही यह फोन 12 मेगापिक्सेल रीयर कैमरे तथा 8 मेगापिक्सेल के फ्रंट कैमरे से लैस है। इसमें डुअल सिम मोड है। 3000mAh की जबरदस्त बैटरी बैकअप के साथ आप किसी भी सागर में इसके साथ जा सकते है। इसकी कीमत करीब 43 हजार है।

  1. सैमसंग गैलक्सी S8 प्लस

सैमसंग के गैलेक्सी S8 का ही अगला वर्जन है यह स्मार्टफोन। इसमें 1.9 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर के साथ 4जीबी रैम और 64 जीबी रोम इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। वही 12 मेगाजपिक्सेल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा है। 3000mAh लॉन्ग बैटरी बैकअप के साथ ही यह मोबाइल पूरी तरह से वाटरप्रूफ है। कीमत की बात करे तो भारतीय बाजार में वह 53 हजार के करीब है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here