आमिर खान के साथ इसलिए श्रीदेवी ने कभी नहीं किया फ़िल्मों में काम।

0
72

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई कई घटनाओं के बारे में तो आपने सुना ही रखा होगा। ऐसी ही हुई एक घटना के बारे में आज हम आपको बताने जा रहें हैं और हम आपको बॉलीवुड की उसी घटना से अवगत कराएंगे जब बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान के साथ श्रीदेवी ने कभी फ़िल्मों में काम नहीं किया था।

दरअसल बात यह थी कि एक मैगजीन के फोटो शूट के दौरान आमिर खान ने अपनी तुनक मिजाज के कारण फोटो शूट कराया था और इस मिजाजी की वजह से श्रीदेवी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

एक दिन फिल्म निर्माता महेश भट्ट के पास आमिर खान गए और इंग्लिश फिल्म ‘रोमन हॉलीडे’ को हिंदी रीमेक में बनाने के लिए उन्होने उनसे बोला। महेश भट्ट को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई और उन्होंने ‘दिल है कि मानता नहीं’  फिल्म बनाने की सोची और उस फिल्म में आमिर खान और श्रीदेवी को कास्ट करने का निर्णय लिया। लेकिन श्रीदेवी को जब यह पता चला कि इस फिल्म में आमिर खान है तब उन्होंने फिल्म में काम करने से तुरंत इनकार कर दिया और इसी कारण बाद में महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर यह फिल्म बनाई। आमिर खान को हमेशा ही यह अफ़सोस रहा कि उनको श्रीदेवी के साथ कभी फिल्म में काम करने का अवसर प्राप्त नहीं हुआ अगर श्रीदेवी और आमिर खान को एक साथ पर्दे पर आते देखते तो उनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी धूम मचा देती और इसी बात का अफसोस अमिर खान को आज भी होता है इसक जिक्र उन्होने एक इंटरव्यू में भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here