तो क्या आयरनमैन का सफर खत्म होने से दुखी है रॉबर्ट डाउनी,पहली बार कही मन की बात

0
53

हाल ही में साल 2008 में शुरू हुआ आइरनमैन का सफर 11 साल बाद ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ के साथ खत्म हो गया। ‘एंडगेम’ में मार्वल फैन्स से फेवरिट सुपरहीरो में से एक आइरनमैन या टोनी स्टार्क का सफर खत्म होना हर किसी को हैरान कर देने वाला था हर किसी ने आयरनमैन के मरने पर फिल्म पर अपना दुख जताया जिसे लेकर हाल ही में इस किरदार के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले रॉबर्ट डाउनी ने भी दुख जताया।

आपको बता दें अपने इस सफर में एमसीयू ने रॉबर्ट डाउनी को एक जीनियस, अमीर, प्लेबॉय और समाजसेवी के रूप में पर्दे पर पेश किया। एंडगेम के बाद अब पहली बार रॉबर्ट ने खुलकर इस सफर पर बात की है। इस दौरान उन्होंने इसकी अच्छाइयों और बुराइयों की बात की।

जिस पर रॉबर्ट ने कहा, ‘कोई एक निश्चित चीज हो तो उसपर निर्भरता बढ़ जाती है। शुरुआत में टोनी स्टार्क के लिए ऐनर्जी बनाना, मार्वल यूनिवर्स और कंपनी को समझने में समय लगता है। इसमें क्रिएटिव तौर पर इनवॉल्व होना पड़ता है। आप इसमें इतना घुस जाते हैं कि कभी-कभी उससे बाहर आकर खुद की व्यक्तित्व को देखने का मन करता है।

वही इस दौरान रॉबर्ट आरडीजे ने इससे दूर होने के बारे में कहा, ‘थिएटर में सबसे पहले यही सीखते हैं कि मैं मेरा काम नहीं हूं। मैंने स्टूडियो के साथ जो किया वह मैं नहीं हूं। मैं वो समय नहीं हूं जिसमें मैंने यह किरदार निभाया। हम सब के अंदर एक बच्चा होता है जो इसे एक समर कैंप की तरह देखता है।’ खैर अब भले ही किरदार का खत्म होना फिल्म का एक पार्ट हो लेकिन रॉबर्ट अपने इस किरदार को लेकर काफी खुश भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here