तो आखिरक्यों हमेशा काले कपड़े पहन कर सामने आते है सलमान खान, आप भी जानें ये कारण

0
57

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग को लेकर चर्चा में है।फिल्म की शूटिग पिछले दिनो ही इंदौर में हो रही थी।जहां से सलमान खान और टीम की कई तस्वीरें सामने आई।अब लीजिए हाल ही में सलमान खान का एक बड़ा राज सामने आया है।

जी हां जैसा कि हम सभी देखते है सलमान खान किसी पार्टी हो या फिर कोई ऑफिशियल इवेंट सभी में काले कपड़े पहनते है यहां तक कि सलमान खान ऐयरपोर्ट पर भी ब्लैक आउटफिट में  ही स्पॉट किये जाते अब या तो सलमान खान को ब्लैक इतना पसंद है कि वो किसी और कलर का चयन ही नहीं कर पाते।

या फिर ऐसे में सलमान खान के हमेशा काले कपड़े पहनने के पीछे एक बड़ा कारण है अब आखिरकार ऐसा क्या है।इसका खुलासा हो गया जी हां दरअसल हाल ही में डिजाइनर ऐशले रेबेलो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक यूजर ने लिखा ‘प्लीज सलमान का स्टाइल बदल दीजिए। वह हमेशा काले कपड़े ही क्यों पहनते हैं।’ इस पर ऐशले ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा ‘क्योंकि उन्हें और कोई कलर पसंद नहीं है।’

ऐसे में अब इस जबाव से साफ होता है कि  बीटाउन के दबंग खान क्यों ज्यादातर काले कपड़ों में ही नजर आते हैं। वैसे इस बात में तो कोई शक नहीं कि ब्लैक कपड़े सलमान पर फबते भी बहुत हैं। बात यदि सलमान के वर्क फ्रंट की करें तो वो इस समय फिल्म भारत को लेकर भी चर्चा मे है फिल्म को दो पोस्टर अभी तक रिलीज हो चुके है वही ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here