तो इस वजह से दीपिका ने सलमान के साथ काम करने से किया इंकार जाने खबर

0
151

2015 में रिलीज हुई फिल्म प्रेम रतन धन पायो का हाल ही में एक बड़ा खुलासा सामने आय़ा है खबर है कि ये फिल्म जिसमें सलमान और सोनम पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिख रहे है दरअसल ये फिल्म पहले सोनम की थी ही नहीं खबर है कि सोनम फिल्म के लिए दूसरी पसंद थी।

ऐसे में फिल्म की पहली पसंद कौन थी ये जानकर आपको हैरानी होगी तो बता दें फिल्म की पहली पसंद थी दीपिका पांदुकोण हां जी सोनम से पहले ये फिल्म किसी औऱ को नही बल्कि दीपिका को ऑफर कि गई थी।लेकिन अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट xxx  के कारण दीपिका को फिल्म से इंकार करना पड़ा।

इसी कारण फिल्म के डाइरेक्टर सूरज बड्जात्या ने फिल्म के लिए सोनम को चुना और सोनम ने एक पलके लिए भी फिल्म में कोई कमी खलने नहीं दी सोनम ने सहजता से अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया।

खैर बता दें सोनम ने इस फिल्म में पहली बार सलमान खान के साथ काम किया था जो कि उनके लिए बहुत बड़ी बात है पहली फिल्म में सलमान की प्रेमिका बनी सोनम ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

ये फिल्म उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी।जिसके गाने आज भी मशहुर है।खैर जल्द ही सलमान की अगली फिल्म रेस 3 रिलीज होने जा रही है जो कि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here