तो इस कारण आलिया की वजह से तीन दिन के लिए रुकी ब्रहास्त्र की शूटिंग, जाने खबर

0
44

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ब्रह्स्त्र की शूटिंग में बिजी है।बता दें दरअसल इन दिनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वाराणसी में चल रही थी, लेकिन अब अगले तीन दिनों तक फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है, जिसका कारण है आलिया भट्ट।जी हां हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट की खराब तबीयत के चलते फिल्म का 3 तीन तक पैकअप कर दिया है।

इस दौरान सोमवार रात को आलिया और रणबीर मुंबई लौट आए हैं। सोमवार शाम दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे।वही अगले तीन दिनों में आलिया रणबीर को फिल्म के लिए एक गाना शूट करना था लेकिन आलिया की खराब तबीयत के चलते ये पॉसिबल नहीं हो पाएगा।जिसे लेकर गाने की शूटिंग को रोक दिया गया।

अपनी तबीयत खराब के चलते सोमवार को ही आलिया ने ने स्पेशलिस्ट से अपना चेकअप कराया। फिलहाल तबियत ठीक होने तक आलिया मुंबई में ही आराम करेंगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। सबसे पहले इसकी शूटिंग मुंबई में हुई थी और फिर बुल्गारिया में करीब एक महीने का शेड्यूल रखा गया था।

बताना चाहेंगे कि फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here