तो इस वजह से बेटे की कस्टडी के लिए मलाइका से नहीं लड़े अरबाज खान, किया खुलासा

0

बॉलीवुड के एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग3 को लेकर सुर्खियो में है।पिछली दो फिल्में जहां अरबाज ने डायरेक्ट की तो वही इस बार फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।अरबाज ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की।जैसा कि हम सभी जानते है कि अरबाज और मलाइका का तलाक 2016 में हुआ था।

हालांकि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक  लिया था वही क्या अरबाज ने अपने बेटे की कस्टडी चुपचाप मलाइका को सौंप दी थी।इसके बारे में हाल ही में अरबाज ने खुलासा किया।उन्होनें बताया कि उस वक्त मेरा बेटा 12 साल का था। वह सब कुछ समझने लगा था। वह जानता था कि आखिर क्या चल रहा है। उसे ज्यादा कुछ समझाने की जरूरत नहीं थी।एक्टर कहते है कि उन्हें इस बात में कोई दिक्कत नहीं थी कि मलाइका को बेटे की कस्टडी दी गई।मैं उसके साथ हूं। ऐसे में मलाइका को बेटे की कस्टडी मिली। मैं इसके लिए लड़ा नहीं। क्योंकि मुझे लगा कि बच्चा छोटा है, उसे मां की जरूरत है।अरबाज आगे कहते है कि अब वह 17 साल का है। जल्दी ही 18 का होगा और अपने दिमाग से सोचेगा कि उसे किसके साथ रहना है। बहुत प्यारा बच्चा है।

गौरतलब है कपल अपने इस तलाक से काफी खुश है पिछले दिनों ही जब इस बारे में मलाइका से बात की गई थी तो उन्होनें कहा था कि- इस सिचुएशन में हम दो ही इंसान थे। हम दोनों एक दूसरे से नाखुश थे और इसका असर हर किसी पर पड़ रहा था, जो हमारे आसपास था। जब एक कपल साथ में रहकर खुश नहीं रह पाता तो उसके बच्चे के लिए ऐसा माहौल काफी नुकसानदेह होता है।हालांकि अब बेटा अरहान दोनों के साथ नजर आता है।वही मलाइका और अरबाज अपने आगे की जिंदगी में बढ़ चुके है जहां वो दूसरी शादी को लेकर भी सुर्खियों में आते रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here