स्नैपड्रैगन 865 8 व जीबी रैम के साथ वनप्लस 8 गीकबेंच पर स्पॉट किया गया

0

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने वनप्लस 8 सीरीज पर काम कर रही है। एक महीने पहले, हमने वनप्लस 8 प्रो वेरिएंट को गीकबेंच पर देखा था। अब IN2025 के रूप में एक और फोन आया। हमें लगता है कि यह वनप्लस 8 स्मार्टफोन हो सकता है।
कंपनी पहली बार 8 सीरीज के साथ तीन-फोन लॉन्च करने की रणनीति बना रही है। इस सीरीज में वनप्लस 8, 8 प्रो और एक वनप्लस 8 लाइट शामिल होंगे । नया वनप्लस 8 उसी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित है जो वनप्लस प्रो को शक्ति देता है। फोन का स्कोर भी 8 प्रो स्कोर के समान है। हालांकि, यहां महत्वपूर्ण अंतर यह है कि 8 प्रो में 12 जीबी रैम और वनप्लस 8 में 8 जीबी रैम दिखाया गया है।

वनप्लस 8 के संभावित फीचर्स
कंपनी 8 सीरीज में 120Hz रिफ्रेश रेट लाएगा, लेकिन यह नहीं बताया कि कौन से फोन हैं। जहां तक उम्मीद है कि ये फीचर 8 प्रो में दिया जायेगा। वहीं वनप्लस 8 में 50W चार्जिंग दिये जाने की भी संभावना है। वनप्लस भी कथित तौर पर मार्च के अंत में या अप्रैल में नए उपकरणों को लॉन्च करेगा। अमेज़ॅन ने कुछ दिन पहले वेबसाइट पर वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो को जल्द ही लॉन्च किये जानें का संकेत दिया था। इसके अलावा अन्य जानकारी अभी मौजूद नहीं है। कैमरा सेटअप की भी जानकारी अभी मौजूद नहीं है। क्या कंपनी सर्कुलर मॉडूल को अपनायेगी इस बात को पता लॉन्च पर ही चलेगा।

बता दें की कंपनी ने वनप्लस 7टी को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया था जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा था और 12 मेगापिक्सल का ​दूसरा सेंसर था। ये कैमरा फोन के बैक में बीचों बीच लम्बत रूप से रखे गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here