Realme 5 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है

Realme 5 स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी हैं। अब इस फोन को लेकर एक नई जानकारी आयी है जिसमें इस फोन के प्रोसेसर को लेकर बात कही गई हैं।

0
97

Realme 5 स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी हैं। अब इस फोन को लेकर एक नई जानकारी आयी है जिसमें इस फोन के प्रोसेसर को लेकर बात कही गई हैं। इस फोन को भारत में 20 अगस्त को लाँच किया जायेगा। आपको बता दे कि रियलमी 5 प्रो स्मार्टफोन के रियर में चार कैमरे दिए जायेगे। और रियलमी 5 फोन को लेकर कोई आधारिक जानकारी नही दी गई हैं।

कंपनी के लाँच से पहले इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया हैं। जिससे पता चलता है कि इस फोन में गति देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता हैं। इस फोन के बारे में अभी तक कंपनी की तरफ से स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई आधारिक जानकारी सामने नही आयी हैं।

गीकबेंच की साइट पर इस स्मार्ट फोन को Realme RMX1911 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया हैं। आप को जानकारी के लिए बता दे कि इसी मॉडल नंबर को थाइलैंड की साइट पर लिस्ट किया गया था। जिसमें रियलमी 5 के नाम को लेकर जानकारी सामने आयी थी।

इस फोन को भारत में 20 अगस्त को लाँच किया जा सकता है इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नही आयी हैं। इस फोन के रियर में कितने कैमरे दिए जायेगे, इसको लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता हैं। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत कितने होगी, इसे लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता हैं। इस फोनके बारे में सारी जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही पता चल पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here