PMC बैंक में जमा थे 90 लाख, प्रदर्शन के बाद पड़ा दिल का दौरा खाताधारक की मौत

0
96

जयपुर।   घोटाले में घिरे पंजाब एंड महाराष्ट्र कॉपरेटिव बैंक 51 साल के एक खाता धारक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट के जरिए बताई जा रही है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि उनके परिवार ने बैंक में करीब ₹9000000 जमा करवाए थे  वहीं मीडिया में सूत्रों के खिलाफ यह जानकारी बताई जा रही है कि और बताया जा रहा है कि सोमवार को इस बात की जानकारी दी और मंगलवार को यह बातें मीडिया रिपोर्ट के जरिए सामने आ रही.

आपको बता दें कि सोमवार की सुबह शहर की एक अदालत के बाहर आयोजित जमा करता हूं कि विरोध प्रदर्शन में शामिल होने से व्यक्ति गया था और पैसा फंसने के कारण वह तनाव में चल रहा था यह बात बताई जा रही है आंदोलनकारी जमा करता हूं में से एक मनाली नारकर ने बताया कि गुलाटी अपने 80 वर्षीय पिता के साथ प्रदर्शन करते हुए शामिल हुए थे.

वही प्रदर्शन स्थल पर बनाए गए वीडियो में गुलाटी केपिता ने दावा किया कि उनके परिवार के बैंक में ₹9000000 से भी अधिक की जमा राशि है वही ओशिवारा पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया और कहा कि सोमवार को रात का भोजन करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और उसी समय उनकी मौत हो गई.

 

वहीं मीडिया के कुछ हलकों में आई खबरों के मुताबिक जेट एयरवेज बंद होने से गुवाहाटी का रोजगार छिन गया था उनका बेटा दिव्यांग है जिसकी नियमित चिकित्सा खर्चे हैं. वहीं पीएमसी बैंक में वित्तीय अनियमितता का मामला सामने आने के बाद पिछले महीने रिजर्व बैंक ने इस बैंक के ग्राहकों के लिए नकदी निश्चित सीमा पर रोक लगा दी थी आपको बता दें कि हालांकि इस वक्त में मात्र ₹40000 तक बढ़ाई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here