पहले शाही स्नान में स्मृति ईरानी ने लगाई डुबकी, मोदी ने शेयर किया कुंभ का वीडियो

0
150

जयपुर। प्रयागराज कुंभ में मकर सक्रांति पर पहला शाही स्नान आज 15 जनवरी को शुरू हो गया और इसे शाही स्नान में जहां अखाड़ों के कई गुरु और धर्म गुरु यहां पर आकर शाही स्नान करेंगे और श्रद्धालु भी आकर शाही स्नान करेंगे अब बड़े-बड़े हस्तियों का भी शाही स्नान में आना शुरू हो गया है. 

कुंभ के पहले दिन केंद्रीय कपड़ा  मंत्री स्मृति ईरानी ने भी संगम तट पर स्नान किया उन्होंने अपने गंगा स्नान की फोटो शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर हर हर गंगे लिखा है.

स्मृति ईरानी के इस वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शेयर किया है और उन्हें कुंभ में स्नान करने की हार्दिक शुभकामनाएं दी है देश की करोड़ों लोग इस कुंभ स्नान में अपना सौभाग्य आजमाने के लिए पहुंचेंगे और यहां पर कुंभ के संगम में स्नान कर अपना पुण्य कमाने की कोशिश करेंगे.

वहीं इस बार इस प्रयागराज में एक सिर्फ स्नान ही नहीं अपितु राजनीति भी होना तय है लोकसभा के चुनाव आपसे कुछ दो महीने बाद शुरू हो जाएंगे और प्रयागराज का कुंभ भी 4 मार्च तक चलेगा जिसके चलते इस पूरे कुंभ में अब राजनीति भी तेज रहेगी.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज इलाहाबाद में अर्धकुंभ की शुरुआत आज मकर संक्रांति के दिन से हो रही है और यह कुंभ पूरे 4 मार्च तक चलेगा इस कुंभ को पूरा कुंभ बनाने के लिए और भव्य बनाने के लिए योगी सरकार ने कई योजनाएं और कहीं कार्य किए हैं और इसके लिए कई करोड़ रुपए राज्य सरकार और केंद्र सरकार ने खर्च किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here