बहुत जल्द IPL छोड़ अपने देश लोट जाएंगे स्मिथ-वॉर्नर, बड़ी वजह आई सामने

0
76

जयपुर (स्पोर्ट्स  डेस्क)  बता दें की आईपीएल के बीच अब विश्व कप को लेकर भी सुगबुगाहट तेज हो गई है। बीते दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप टीम का एनाउसमेंट भी कर दिया गया है। बता दें की माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ियों को आईपीएल छोड़कर जाना पड़ सकता है । खासतौर से आईपीएल में डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को जल्द ही अपने देश लौटना होगा ताकि वह विश्वकप के लिए तैयार कर सकें। बता दें की इस वक्त आईपीएल में स्टीव स्मिथ जहां राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं तो वहीं डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेल रहे हैं ।

इस संदर्भ में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा – आर्ईसीसी विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम दो मई से ब्रिस्बेन में राष्ट्रीय क्रिकेट सेंटर पर अभ्यास करेगी ।ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप के लिए लोकप्रिय टीमों से एक के रूप में देखा जा रहा है। बता दें की स्टीव स्मीथ और वॉर्नर के आने से टीम की बल्लेबाज़ी और मजबूत हो जाती है। इस वक्त भी यह दोनों खिलाड़ी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं ।

एक तरफ जहां हैदराबाद के लिए जहां डेविड वॉर्नर शतक लगा चुके हैं वहीं स्टीव स्मिथ ने भी अपनी टीम के लिए अहम योगदान दिया है। हालांकि वह अब तक अर्धशतक ही  लगाए  पाए हैं  पर  विश्व कप में स्टीव स्मिथ के कंधों पर भी बडी़ जिम्मेदारी होगी । बता दें की विश्व कप का आगाज 30 मई से इंग्लैंड में होगा और जहां सभी टीमें खिताब के लिए जंग करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here