17 अक्टूबर को 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन लाँच होगा भारत में

नूबिया रेड मैजिक 3एस स्मार्टफोन को भारत से बाहर लाँच कर दिया गया है अब इस फोन को 17 अक्‍टूबर को भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन को ग्‍लोबल मार्केट में 16 अक्‍टूबर को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा।

0

नूबिया रेड मैजिक 3एस स्मार्टफोन को भारत से बाहर लाँच कर दिया गया है अब इस फोन को 17 अक्‍टूबर भारत में लाँच किया जायेगा। इस फोन को ग्‍लोबल मार्केट में 16 अक्‍टूबर को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को चीन में लाँच किया जा सकता है। इस फोन के गेमिंग फोन के नाम से जाना जायेगा। इस फोन मे दमदार रैम दी गई है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है।

इस फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है पर जल्द इसके बारे में जानकारी सामने आयेगी। इस फोन के रियर में एक ही कैमरा दिया गया है जो कि दमदार कैमरा है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी व 12 जीबी की रैम दी गई है।

इस फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करे तो इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके नीचे की तरफ फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। कैमरे के ऊपर की तरफ एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन के सामने की तरफ भी सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है।

इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे तो इस फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के वजन की बात करे तो इस फोन का वजन 215 ग्राम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here