स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में आई भारी गिरावट

0
91

रैसलमेनिया में को एक ही दिन रह गया है और स्मैकडाउन फैंस को बहुत निराश किया है। स्मैकडाउऩ की व्यूवरशिप में भी मंडे नाइट रॉ की तरह ही भारी गिरावट आई है। जो कि WWE के लिए अच्छी खबर नहीं है।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूवरशिप 2.576 रही थी लेकिन इस बार वह घटकर 2.467 मिलियन रही यानी यानि की पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 109,000 व्यूवर्स की कमी रही। जो की बहुत ही ज्यादा कम है।

स्मैकडाउन की शुरूआत डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन की आते ही उन्होने एक दूसरे को गले मिलाया। और केविन ओवंस और सैमी जेन को चुनौती दी। फिर WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और नाकामुरा का सैगमेंट हुआ और सैमी और केविन का भी प्रोमो हुआ।

इस एपिसोड में सबसे बड़ा मैच शार्लेट फ्लेयर और नटालिया, रुसवे और जिंदर महल और स्टाइल्स, नाकामुरा और VS चैड गेबल, शैल्टन बैंजामिन के बीच हुआ। लेकिन यह मैच भी दर्शको को बांध कर नहीं रख पाए।

इस एपिसोड से फैंस को काफी उम्मीद थी, लेकिन शो खरा नहीं उतर पाया। पिछले साल भी  रैसलमेनिया 33 के पहले ऐसा ही कुछ हाल रहा था। रॉ की व्यूवरशिप काफी अच्छी थी लेकिन स्मैकडाउन की व्यूवरशिप कम रही थी। लेकिन रैसमेनिया काफी अच्छा था।

खैर अब देखना है की रैसलमेनिया का क्या हाल रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here