पाकिस्तान की संसद में मचा बवाल,हाथापाई के बाद पीएम इमरान खान के खिलाफ लगे नारे

0
34

जयपुर।पाकिस्तान की संसद में हाल ही आयोजित हुए संयुक्त अधिवेशन में जमकर हंगामा हुआ है।पास्तिान की संसद में जब राष्ट्रपति आरिफ अल्वी भाषण ने भाषण देना शुरू किया तो उस दौरान पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू हो गई थी।पाक सांसदों ने संसद की वेल में आकर काफी हंगामा खड़ा किया।

पाकिस्तान की संसद में इसी बीच महिला सांसदों के साथ धक्का-मुक्की भी की गई है।पाक संसद के विपक्ष ने पीएम इमरान खान की विदेश नीति पर सवाल उठाए और पाकिस्तान को सभी मंचों पर मिली असफलता के लिए इमरान सरकार को खूब कोसा है।पीएम इमरान खान की सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर इस अधिवेशन को बुलाया गया था।

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के भाषण के दौरान मंत्रियों और विपक्षी नेताओं के बीच काफी बहस हुई। राष्ट्रपति अल्वी ने इमरान खान सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर जैसे ही पीएम इमरान खान को बधाई दी और संसद में हंगामा शुरू हो गया। विपक्षी नेताओ ने ‘गो नियाजी गो’ के नारे लगाना शुरू कर दिया था।

चूंकि पाक विपक्ष पीएम इमरान खान पर तंज कसने के लिए नियाजी नाम का इस्तेमाल करता है। दरअसल पाक पीएम का पूरा नाम इमरान अहमद खान नियाजी है।पाकिस्तान की संसद में इस दौरान प्रधानमंत्री खान की पार्टी तहरीक-ए-

इंसाफ और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सांसदों ने एक-दूसरे पर जमकर लात घूंसें बरसाए है।संसद में हो रही इस हाथापाई के वक्त पाकिस्तान के राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री,नौसेना और वायु सेना के प्रमुख तथा ज्वाइंट चीफ आॅफ स्टॉफ कमेटी के अध्यक्ष भी वहां पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here