स्कोडा ने भारत में अपने इस कार को दोबारा किया लॉन्च, जानिए कीमत

0
51

जयपुर। पॉपुलर कार मेकर कंपनी स्कोडा ने साल 2017 में अपनी स्कोडा रैपिड मोंटे कार्लो कार को लॉन्च किया था। इस कार को लॉन्च करने के करीब 2 महीने बाद ही कंपनी ने इसे बंद कर दिया था। बता दें कि मोंटे कार्लो के ट्रेडमार्क उलंघन के मामले के बाद स्कोडा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

हालांकी इस मामले के करीब 2 साल बाद अब लगता है कि यह मामला सुलझ गया है क्योंकि अब कंपनी ने इस कार को दोबारा से भारत में लॉन्च किया है। । अब यह कार मोंटे कार्लो मार्का के अंदर पहला वेरिएंट होगा। इसे एक्सक्लूसिव Flash Redand कलर स्कीम के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्कोडा रैपिड मोंटे कार्लो को 11.16 लाख रूपये के शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उतारा है।इस शानदार कार के एक्सटीरियर में कई शानदार फीचर्स दिए गए है जिसमें स्कोडा सिग्नेचर ग्रिल, क्वार्ट्ज कट प्रोडेक्टर हेडलैंप्स, ब्लैक ग्लॉस मिरर्स, एलईडी डीआरएलएस और ड्यूल टोन 16-इंच क्लबर अलॉय व्हील्स अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। इस कार को भारत में 1.6 लीटर पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन, 1.6 पेट्रोल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट और 1.5 लीटर डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन के साथ पेश किया गया है।

इस खूबसूरत कार स्कोडा रैपिड मोंटे कार्लो के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, 3-प्वाइंट सीट बेल्ट्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी और हिल होल्ड असिस्ट और हिल होल्ड असिस्ट जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। ये फीचर्स पैसेंजर को किसी भी दुर्धटना की स्थिति में कार में सुरक्षित रखने का काम करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here