स्कोडा कोडिएक को दिसंबर महीने मिला ग्राहकों का साथ, सेल में आई 14 फीसदी की ग्रोथ

0
85

जयपुर। भारतीय कार बाजार में स्कोडा कंपनी की कई कारें बेची जाती है। इन कारों को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। स्कोडा कंपनी की बाजार में पसंद की जाने वाली कारों में स्कोडा कोडिएक एसयूवी भी शामिल है। इस कार के लिए साल 2018 काफी शानदार रहा है।

दिसंबर 2018 में स्कोडा ने इस शानदार एसयूवी कार को काफी पंसद किया गया है। दिसंबर 2018 में स्कोडा कोडिएक को कुल  219 यूनिट्स बेची गई है। इसकी तुलना अगर दिसंबर 2017 के दिसंबर महीने  के सेल की बात करें तो  स्कोडा कोडिएक की 192 कारें बेची गई थी। इस एसयूवी कार के सेल में शानदार 14 फीसदी की बढ़ोतरी आई है।

अगर हम नवंबर 2018 की सेल से स्कोडा कोडिएक के दिसंबर महीने की सेल की चुलना करें तो महीने-दर-महीने के हिसाब से इस कार के सेल में 72 फीसदी का इजाफा हुआ है। बता दें कि कंपनी के लिए यह एसयूवी कार भारत में दूसरी सबसे ज्यादा सेल होने वाली कार है। हम औसत दर की बात करें तो इस कार को पिछले 6 महीने से इसकी 150 कारें हर महीने बेची जा रही है।

इस स्कोडा कोडिएक एसयूवी कार को भारत में अक्टूबर 2017 में लॉन्च किया था, जबकी इसमें टॉप एंड वेरिएंट L&K  को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। यह कार शानदार सेफ्टी फीचर्स के अलावा पावरफुल 2.0 लीटर के डीजल इंजन के साथ आती है। यह इंजन कार को शानदार 150 पीएस की पावर और 340 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है। वहीं इसके इंजन को 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स से लैस किया गया है। आपको बता दें कि भारतीय बाजार में एसयूवी सेगमेंट की कारों के डिमांड बढ़ने से इस कार को फायदा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here