भाभी से मिलने आता था अनजान मर्द और फिर मनती थी रंगरेलिया, देवर को आया गुस्सा और फिर …

0
143

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के लाखों दिल दहला देनेे वाले मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक मामला इंदौर में सामने आया है। जहाँ पर एक प्रॉपर्टी ब्रोकर ने एक आरोपी को अपनी भाभी से मेल जोल रखने वाले एक व्यवसायी की हत्या की सुपारी दी थी। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी ब्रोकर के भाई का उसकी पत्नी के साथ लंबे समय से तलाक को लेकर विवाद चल रहा है। जिसके चलते प्रेपर्टी ब्रोकर ने तथाकथित आरोपी को सुपारी दे दी।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभई हाल ही में पुलिस ने छोटू निवासी तंजीम नगर और दो और लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से देशी कट्टा, कारतूस, दो चाकू आदि हथियार बरामद किए थे। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों से कड़ी पुछताछ की तो आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे एक मंदिर के पास छिपकर बैठे थे। तथा महिला की हत्या करने के बाद जेवर लूटने की साजिश रच रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि इस मामले में आरोपियों से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला है कि दो आरोपी प्रॉपर्टी ब्रोकर प्रवीण के लिए काम करते हैं। तथा छोटू पर पहले के ही अपराध के मामले दर्ज थे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि प्रवीण के भाई का उसकी पत्नी से तलाक को लेकर विवाद चल रहा है। तथा उसका भाई एमआइजी के एक किराए के फ्लैट में रहता है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि पुलिस जांच में सामने आया है कि पिछले 6 महीने से प्रेपर्टी ब्रोकर की भाभी का व्यवसायी अश्विनी के साथ मेलजोल था। और दोनों को कई बार साथ में रंगरेलिया मनाते पकड़ा भई गया था है। इस मामले में अश्विनी ने अपनी भाभी की हत्या के लिए आरोपियों को सुपारी दी थी। तथा आरोपियों को इस काम के लिए 50,000 रुपये एडवांस भी दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here