सिंगल्स जरुर जाएं भारत के इन खूबसूरत स्थनों पर कारण जानकर अपने आप को नहीं रोक पाएंगे आप

0
615

जयपुर।  भारत दुनिया की इकलौता एक ऐसा देश है  जो अपने एतिहासिक तथा प्राकृतिक धरोहर के लिए दुनिया भर में मशहुर है। यही  कारण है कि भारत प्रक्रतिक सैंदर्स सैलानियों को अपनी और आपर्षित करता है। आपकी जानकारी के लिए बात देंक हर साल भारत में हर साल विदेशों से लाखों की संख्या में सैलानी इन जगहों को देखने के लिए आते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में भारत की कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां पर कपल्स के साथ सिंगल्स काफी मस्ती कर सकता हैं। यह जगह खासकर सिंगल्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है।  इन जगहों पर आप अपने परीवार के साथ जाकर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

मैसूर, कर्नाटक
आपकी जानकारी कै लिए बता दें कि मैसूर भारत की बेहद ही खूबसूरत जगहों में से एक है। अगर आप सिंगल हैं तथा अपने दोस्तों के साथ मौज समती करने के लिए मैसूर का ट्रिप प्लान कर सकते हैं। आपके लिए मासूर एक वेहतरीन विकल्प हो सकता हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कि मैसुर भारत के कर्नाटक राज्य में स्थित है। मैसुर में आप अपने दोस्तों के साथ अपने ऐतिहासिक पैलेस देख सकते हैं। तथा यह शहर सुरत्रा की द्रष्टी से भी काफी सुरक्षित हैं। इस शहर में आप देर रात तक घुम सकते हैं। तथा मौज मस्ती कर सकते हैं। यही कारण है कि मैसुर में दूर दूर से सैलानी यहां पर घीमने तथा यहां की प्राकृतिक नजारों का मजा लेने के लिए आते हैं।

नैनीताल, उत्तराखंड
आप को बता दें कि भारत में उत्तराखंड की पहाड़ियों पर स्थित यह शहर धरती का स्वर्ग माना जाता है। आप को बता दें कि खूबसूरत बादियों पहाडों तथा झीलों से घिरा नेनीताल पर्यटकों के लिए किसी जन्नत नहीं है।

यहां पर आप अपने परिवार के साथ भी आ सकते हैंय़ तथा आप सहां पर अपने परिवार के साथ मनमोहक नजारों को देखने के साथ ही कई एडवेंचर गतिविधियों भी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here