सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की बिगड़ी तबियत, कोरोना से लड़ रहे है जंग

0

 

मनोरंजन  जगत को लेकर हर दिन बुरी खबरे ही सामने आ रही है। कोरोना वायरस का ने बॉलीवुड में कई वक्त पहले ही दस्तक देदी थी। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर कई बड़े छोटे कलाकार इस वायरस की चपेट में आ चुके है। हाल ही में खबर आई थी बॉलीवुड फिल्मे में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है।

First India

अब  एसपी बालासुब्रमण्यम की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे। जिसके बाद उनकी हालत में लगातार सुधार आ रहा था। जिसको देखते हुए सब सामान्य नज़र आ रहा था। लेकिन खबर आ रही है की बालासुब्रमण्यम की हालत काफी ज्यादा बिगड़ती नज़र आ रही है।

Legendary Playback Singer S.P. Balasubrahmanyam Battles For Life ...

उसकी इस बिगड़ी हालत को देखते हुए उन्हें  ICU में भर्ती कर दिया गया था। कुछ दिन पहले ही सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में बताया था। अब अस्पताल की तरफ़ से बताया जा रहा है उनकी हालत काफी नाजुक हो गयी है। उन्हें अभी लाइफ सपोर्ट पर रख रखा है और डाक्टर लगातार उनकी सेहत पर नज़र बनाए हुए है।

Singer SP Balasubrahmanyam Tested corona positive | Singer SP ...

आपको बता दे की बालासुब्रमण्यम अपने परिवार की सुरक्षा के मध्यनज़र हॉस्पिटल में भर्ती होने का फैसला लिया था। उसकी ख़राब तबियत की खबर के बाद  उनके फेंस लगातार उनके अच्छे स्वस्थ के लिए लगातार दुआ मांग रहे है। एसपी बालासुब्रमण्यम बॉलीवुड स्टार सलमान खान के लिए कई फ़िल्मों में गाने गाए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here