सोशल मीडिया पर श्रेया घोषाल ने निकाला गुस्सा, जानें पूरा माजरा

0
34

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैंं वो ये है कि श्रेया घोषाल एक एयरलाइन्स पर काफी भड़की हुई है। जी हां आपको बता दें कि श्रेया घोषाल को फ्लाइट में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ले जाने की अनुमति नहीं दी गई जिसकी वजह से वो एयरलाइन्स पर भड़क गई।

इसका गुस्सा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाहिर किया है। श्रेया घोषाल ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि, ‘मुझे लगता है कि @SingaporeAir नहीं चाहती की म्यूजिशियन या फिर कोई और जिसके पास कीमती उपकरण हों, वो उनकी एयरलाइन में ट्रैवल करें खैर, धन्यवाद, सबक सीखा।’
श्रेया घोषाल के इस गुस्से भरे ट्वीट के बाद एयरलाइन ने माफी भी मांग ली हैं। एयरलाइन्स ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि, हैलो श्रेया, जो हुआ उसके लिए सॉरी, क्या हम आपकी परेशानी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आखिरी बार हमारे कॉलीग्स ने क्या सलाह दी? धन्यवाद।

खैर अगर हम सिंगर श्रेया घोषाल की बात करें तो उन्होंने महज 4 साल की उम्र में अपनी मां के साथ हारमोनियम से संगीत सीखना शुय किया था। उन्होंने अपने संगीत करियर की शुरूआत साल 1996 में जी टीवी के सबसे चर्चित शो सा रे गा मा पा से बतौर एक बाल कलाकार हुई थी। इसके बाद से आज श्रेया घोषाल बॉलीवुड की टॉप सिंगर में आती हैं। श्रेया घोषाल के गाने को श्रोता काफी पसंद करते हैं।

shreya ghoshal
shreya ghoshal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here