सिक्किम: एसडीएफ के 10 विधायक भाजपा में शामिल

0
46

जयपुर। सिक्किम की राजनीति में मंगलवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला है जब पूर्व मुख्यमंत्री पवन चामलिंग की पार्टी सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट एसडीएफ के 10 विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.

आपको बता दें कि मंगलवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी महासचिव राम माधव की उपस्थिति में एसडीएफ के 10 विधायक भारत की जनता पार्टी में शामिल हुए हैं और इनमें से पांच बार के विधायक के दौरान जी शेयरिंग लेपचा के अलावा डीआरपी थापा कर्मा सोनम लैपचा के विराट की बूटियां पर्वती तमांग पीटना मंगल लैपचा ग्राम कुमारी थापा आदि शामिल हुए हैं.

वही आपको बता दे कि शिक्षण कि इन विधायकों का पार्टी में स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने संवाददाताओं से कहा है कि सिक्किम में पिछले 25 वर्षो से सत्ता में रहे एसडीएफ के इस बार के विधानसभा चुनाव में 15 सीटों पर विजय मिली है और इसमें से दो व्यक्ति को दो-दो सीटों पर जीत हासिल हुई और इस प्रकार से सीटों की प्रभावी संख्या 13 हो चुकी है.

वही आपको बता दें कि एसडीएफ से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए वरिष्ठ विधायक दौरान जी शेयरिंग लैपचा ने कहा कि आज करीब 10 विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए और इसके लिए हम पूरी टीम की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रति आभार प्रकट करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here