Movie Review: एकदम जबर है सिद्धार्थ और परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’

0
254

लंबे समय से चर्चित सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी आज सिनेमाघरों में दस्तख दे चुकी हैं। फिल्म की कहानी बिहार राज्य के पकड़वा विवाह पर आधारित हैं। फिल्म का विषय गंभीर है लेकिन इसे निर्देशक ने कॉमिक अंदाज में पेश किया है। अगर आप फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो उससे पहले फिल्म का रिव्यू जरूर पढ़ें-

कलाकार: सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना, चंदन रॉय सान्याल
निर्देशक: प्रशांत सिंह
जॉनर: रोमांटिक कॉमेडी
अवधि: 2 घंटा 24 मिनट
रेटिंग: 2/5

कहानी
फिल्म की कहानी ‘पकड़वा विवाह’ के आसपास घूमती है। मतलब किसी युवक को पकड़कर उसकी जबरदस्ती शादी करवाने पर आधारित हैं। सिद्धार्थ फिल्म में पटना के एक बाहुबली अभय सिंह का किरदार निभाते हैं जो पकड़वा विवाह करवाने के एक्सपर्ट हैं। वो पढ़े लिखे और काबिल लड़के को पकड़कर उसकी शादी उन लड़कियों से करवाता है जिसके माता पिता भारी दहेज देने में सक्षम नहीं हैं। अभय सिंह के पिता मानना है कि, ये एक पुण्य का काम है, वो ये समाज सेवा के तौर पर करते हैं। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा बबली का किरदार निभाती है जिसको अभय सिंह बचपन से प्यार करता है लेकिन उससे कभी अपने दिल की बात नहीं कह पाता है। बबली भी अभय सिंह से कम दबंग नहीं है, प्यार में धोखा देने वाले अपने आशिक को वह सरेआम नैशनल टीवी पर पीटकर बबली बम बन चुकी है। बबली भी अभय से प्यार करती है लेकिन वो चहती है कि अभय खुद उससे अपने मन की बात कहे। अब पूरी कहानी इन्हीं दोनों के ईर्द गिर्द घूमती है। बबली एक आजाद खयालों की लड़की है अब ऐसे में ये दोनों कैसे मिलते हैं और कैसे अभय, बबली को इंप्रैस करता है इसके बारे में जानने के लिए आपको सिनेमाघर का रूख करना होगा।

अभिनय
अगर हम फिल्म में किरदारों के अभिनय की बात करें तो सभी ने अपने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। वहीं फिल्म में सिद्धार्थ का बिहारी स्टाइल आपको दीवाना कर देगा। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा का दबंग अंदाज के आप कायल हो जाएंगे। इसके अलावा आपारशक्ति खुराना, चंकी पांडे और संजय मिश्रा का अभिनय सराहनीय हैं।

क्यो देखें फिल्म
अगर हम रॉमे​टिक कॉमेडी फिल्मों के शौकीन है तो आप इस फिल्म को जरूर देख सकते हैं। फिल्म आपको पूरी तरह से मसाला एंटरटेनिंग लगेगी,​ जिससे आप कही भी बोर नहीं होंगे। इसके अलावा फिल्म की लोकशन और सिनेमेटोग्राफी कमाल की है।

बॉक्स आफिस
फिल्म जबरिया जोड़ी आज सिनेमाघरों में सोलो रिलीज हो रही है। मतलब फिल्म की कमाई का रास्ता साफ है तो ये उम्मीद जताई जा सकती है कि ये बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here