बिगबॉस के बाद ट्वीटर के भी विनर बने सिद्दार्थ शुक्ला,इस तरह आसिम की पॉपुलेरिटी को मारी लात

0

टीवी के शो बिगबॉस13 का टाइटल जीतने वाले सिद्दार्थ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है।सिद्दार्थ शो जीत चुके है ऐसे में आसिम शो के फर्स्ट रनर अप रहे है।भले ही सिद्दार्थ की जीत को सोशल मीडिया पर अनफेयर बताया जा रहा है लेकिन ऐसे में फैंस उनकी इस जीत से खुश भी है।और सिद्दार्थ ने बिगबॉस का टाइटल जीतने के बाद एक और टाइटल पर अपना नाम किया जिसे लेकर ये उनकी दूसरी बड़ी जीत मानी जा रही है।

ये जीत ट्वीटर की है।जी हां आपको बता दें कि दरअसल सिद्दार्थ ने अपने कारनामों से फैंस को ट्वीटर पर हैशटैग करने से लिए मजबूर कर दिया और इसमें भी सिद्दार्थ ने आसिम को करारी हार दी।ये तो जाहिर है कि ‘बिग बॉस 13’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी हिट साबित हुआ।शो की इसी पॉपुलेरिटी को देखते हुए इसे डेढ़ महीने के लिए एक्सटेंड किया गया था।

अब यदि सिद्र्थ की इसमें जीत की बात करें तो दरअसल इस शो के लिए साल 2018 में 4.1 करोड़ ट्वीट किए गए थे, वही इस साल 1 जनवरी 2020 से शो के खत्म होने यानी 15 फरवरी तक ही 10.5 करोड़ ट्वीट किए गए। खास बात ये है कि इस दौरान दर्शकों ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए सबसे ज्यादा ट्वीट किए थे।

ऐसे में सिद्दार्थ को लेकर फैंस ने #ChartbusterSid के अलावा #Sidnaaz,#winnesid, #iamwithsidshukla जैसे ट्वीट्स पर सिद्दार्थ को पूरी तरह से सपोर्ट किया।यही कारण है कि शो के  विजेता भी सिद्दार्थ ही बने।जी हां सिद्दार्थ के हर एक स्टेप पर फैंस उन्हें सपोर्ट करते थे।जिसके कारण वो आए दिन ट्वीटर पर काफी फेमस होते रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here