पति अभिनव से अलग हुए श्वेता ने मीडिया पर जमकर निकाला गुस्सा, कही ये बात

0
100

इंडस्ट्री में प्यार मोहब्बत तकरार ब्रेकअप चलता ही रहता है हर बार किसी ना किसी स्टार की इससे जुड़ी बातें सामने आती है।जी हां हम बात कर रहे है टीवी की पॉपुलर अदाकारा श्वेता तिवारी की टीवी के शो कसौटी जिंदगी से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता ने हर कदम पर अपने आपको इंडस्ट्री में साबित किया है लेकिन उनकी निजी जिंदगी इतनी खास नहीं रह पाई।

View this post on Instagram

Back from a loooonnnnggg trip with the sleeping #nanhayatri

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में आती रही श्वेता ने अभिनव शुक्ला से दूसरी शादी की है गौरतलब है श्वेता की पहली शादी राजू से हुई थी जो कि असफल रही थी।बता दें दरअसल पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि श्वेता अपने पति अभिनव से दूर रह रही है सिर्फ इतना ही नहीं खबरों में कहा गया कि श्वेता का उनके पति के साथ कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

जिस कारण वो अपने दूसरे पति से तलाक लेने वाली है।जी हां लेकिन हाल ही में श्वेता ने अपने गुस्से से मीडिया की इस बात को करारा जबाव दिया है जी हां इन सभी खबरों पर खुद चुप्पी तोड़ी है। श्वेता ने कहा- आज ज्यादातर शादियां इसलिए टूट रही हैं क्योंकि लोगों के पास शादी से निकलने का ऑप्शन मौजूद है। आज पतियों को पत्नियों का सेल्फ डिपेंडेंट होना पसंद नहीं आ रहा है और पत्नियों की सहनशीलता भी कम हो रही है।

https://www.instagram.com/p/BpcFvNTg9WG/

श्वेता ने कहा मेरे पति अभिनव के पिता कुछ वक्त पहले गुजर गए थे। इस वजह से वो एक साल से बैंगलौर में रह रहे थे। जब ये बात लोगों ने नोटिस की अभिनव मेरे साथ नहीं रह रहे हैं तो लोगों को लगा कि मेरी शादी में कुछ ठीक नहीं लग रहा है। लोगों को गॉसिप चाहिए इसलिए मैंने भी लोगों को सफाई देना ठीक नहीं समझा। बाकी मेरी शादी में कोई समस्या नहीं है।

गौरतलब है श्वेता की इन बातों से तो साफ जाहिर होता है कि वो पति अभिनव के साथ खुश है।श्वेता और अभिनव का एक बेटा भी है।वही श्वेता की पहली शादी से उनकी बेटी पलक है।खबर है कि श्वेता लंबे वक्त बाद थिएटर प्ले से वापसी कर रही है।खैर इसके बारे में कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट सामने नहीं आई है।

View this post on Instagram

Together we Stand…

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here