श्वेता तिवारी ने पति अभिनव को बताया जहरीला इंफेक्शन, अलग होने पर कहा- ले पा रही हूं सांसे

0

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सुर्खियो में रहती है उतनी ही उनकी पर्सलन लाइफ में उथल-पुथल मची रहती है।जी हां पिछले दिनों ही श्वेता तिवारी की दूसरी शादी में भी अड़चन सामने आई।जिसे लेकर काफी बज रहा।हाल ही में जब इस बारे में श्वेता तिवारी से बात की गई तो एक्ट्रेस ने पति को जीवन का जहरीला इंफेक्शन बताया है।

गौरतलब है कि इससे पहले श्वेता और उनकी बेटी पलक ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। इसके अलावा उन्होंने इस दौरान शादी पर जारी ट्रोलिंग पर भी बात की। आपको बता दें श्वेता और अभिनव साल 2013 में लव मैरिज के दौरान शादी के बंधन में बंधे थे।हालांकि अब इन मामलों के बाद कपल अलग हो चुका है।

अब श्वेता ने बताया का वो अलग होकर खुश हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पति अभिनव को इंफेक्शन बताते हुए कहा कि वह मुझे परेशान कर रहा था इसलिए उसे हटा दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि वे अलग होकर हेल्थी महसूस कर रही हैं। बीते अगस्त में एक्ट्रेस ने थाने पहुंचकर अभिनव पर बेटी पलक के साथ मारपीट का मामला दर्ज कराया था।

गौरतलब है इस मामले के बाद लगातार श्वेता का ट्रोल किया जा रहा था जिस पर अब श्वेता ने कहा- लोग सवाल कर रहे हैं कि दूसरी बार भी शादी क्यों नहीं चली, मैं उन्हें बता दूं क्यों चीजें गलत नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि कम से कम मुझमें इतनी ताकत तो है कि मैंने इसका सामना किया और इसके बारे में खुलकर बात की। आज मैं जो भी कर रही हूं अपने बच्चों के लिए कर रही हूं।श्वेता तिवारी जल्द ही सोनी पर अगले सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here