टेस्ट टीम में जगह मिलने के बाद शुभमन गिल ने दिया ये बयान

0
46

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने होने वाली तीन टेस्ट मुकाबलों की सीरीज में शुभमन गिल को मौका दिया गया है। बता दें कि बीते दिनों हुई टीम ऐलान में केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को टेस्टटीम में जगह दी गई है। टेस्ट टीम में जगह मिलने के बाद गिल ने टि्वटर पर लिखा कि जर्सी नीली हो या सफेद, देश के लिए खेलना उनके लिए गर्व की बात है।

शुभमन गिल ने कहा है कि देश के लिए खेलना उनके लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा -यह नीली हो या सफेद। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए हमेशा सम्मान की बात रही है। बता दें कि शुभमन गिल ने हाल ही में अपने प्रदर्शन से सिलेक्टर का ध्यान लिया, जिसके बाद ही उन्हें टीम में जगह मिली। गिल ने हाल ही  में इंडिया को दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ पहले अनाधिकारिक टेस्ट में में जीत दिलाई है। इससे पहले इँडिया ए की ओर से ही उन्होंने विंडीज दौरे पर कमाल का प्रदर्शन किया था। गौरतलब है कि शुभमन गिल का अंतर्राष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में डेब्यू हो गया है उन्होंने इस साल न्यूजीलैंड दौरे पर पर्दापण किया था ।

अभी तक उन्होंने महज दो वनडे मुकाबले ही खेले हैं जिनमें सिर्फ दो रन ही उनके बल्ले से निकले हैं। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के दरमियान तीन टेस्ट मुकाबलों की सीरीज का पहला मैच 2 से 6 से अक्टूबर को विशाखापट्टनम में और दूसरा 10 से 14 अक्टूबर के बीच पुणें में, जबकि रांची में तीसरा टेस्ट 19 से 22 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here