बॉक्स आफिस पर इन दो फिल्मों का क्लैश, किसे देखना चाहेंगे आप? कमेंट से दें राय

0

21 फरवरी को बॉक्स आफिस पर एक नहीं बल्कि दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। लेकिन यहां पर सबसे बड़ी बात ये है कि ये दोनो ही फिल्में अपने आप में शानदार है और बेहतरीन अभिनेताओं की है। जिनकी फिल्मों का उनके चाहने वालों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। जी हां क्योंकि इन दोनों ही कलाकारों ने अपनी पिछली रिलीज फिल्मों में शानदार अभिनय किया है कि अब ऐसे में उनकी अगली फिल्म को इंतजार करना फैंस के लिए मुश्किल काम है। हम यहां जिन दो अभिनेताओं की बात कर रहे हैं वो आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान हैं वहीं विक्की कौशल की फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान
आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में उनके अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इन तीनों की तिकड़ी इससे पहले फिल्म बधाई हो में दिखाई दे चुकी हैं। फिल्म की अगर हम कहानी की बात करें तो ये समलैंगिक रिश्तें पर आधारित हैं जिसमे आयुष्मान को एक लड़के से प्यार हो जाता है। इस विषय को बड़े ही शानदार तरीके से फिल्म में पेश किया गया है। जिसमे आपको इमोशन, ड्रामा और कॉमेडी सब देखने को मिलेगा। अब कितने मनोरंजक तरीके से इस बात को दिखाया गया है यह फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

भूत: द हॉन्टेड शिप
जैसा की नाम से जाहिर हो रहा है कि भूत: द हॉन्टेड शिप एक हॉरर फिल्म है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे। इसकी कहानी काफी दिलचस्प है। जिसमे विक्की कौशल एक ऐसे शिप के बारे में जानने के लिए निकलते है जो एक समुद्र में एक बार हादसे में फंस जाता है। इसकी कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आती है। लंबे समय बाद बॉलीवुड में हॉरर फिल्म रिलीज हो रही है तो ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म को देखने के लिए दर्शका जरूर जाएंगे। भूत: द हॉन्टेड शिप के निर्माता करण जौहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here