शुरु हुई श्रद्दा-टाइगर की बागी 3, इन बड़े देशो में शूट होगें फिल्म के एक्शन सीन्स

0
18

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर बिजी है ऐसे में यदि बात श्रद्दा कपूर की करे तो इस साल श्रद्दा कपूर ने बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा पायदान खड़ा किया है पिछली बार श्रद्दा कपूर जहां फिल्म साहो मे प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आई तो वही दूसरी तरफ श्रद्दा कपूर की हाल ही में फिल्म छिछोरे भी रिलीज हुई।फिल्म को दंगल के डायरेक्टर नितिश तिवारी ने डायरेक्ट किया था।

वही फिल्म ने कमाल कर दिया।अभी तक फिल्म ने 68 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है तो वही फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है।इसके बाद अब श्रद्दा कपूर फिल्म बागी 3 की शूटिंग शुरु कर रही है।बता दें इस फिल्म में एक बार फिर से श्रद्दा कपूर टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

अब क्योंकि फैन्स को ऐक्शन पैक्ड फ्रैंचाइज की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि ‘बागी’ में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। अब इस फ्रैंचाइज में उनकी वापसी से फैन्स के साथ-साथ क्रू भी खुश है। वही हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ विदेश में भी होगी। पिछली दोनों फिल्मों की ही तरह फैन्स को टाइगर की इस फिल्म में भी जबरदस्त ऐक्शन होने की उम्मीद है।

बता दें हाल ही में साजिद नाडियाडवाल ने ट्विटर पर सेट से तस्वीर शेयर करके यह सूचना दी है।इस फिल्म में श्रद्दा कपूर, टाइगर के साथ ही रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।फिल्म को बड़े स्तर पर तैयार किया जाएगा।जिसके लिए सामने आई एक खबर की मानें तो दरअसल अप्रैल में डायरेक्टर अहमद खान और उनकी टीम ने इजिप्ट, सर्बिया, तुर्की, जॉर्जिया जैसे देशों का दौरा किया था। फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए किसी रेगिस्तान के लोकेशन की जरूरत है। पिछली बार क्लाइमैक्स थाईलैंड के जंगलों में शूट किया गया था। यह फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होगी।जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here