शानदार आॅफर: Paytm मॉल से खरीददारी करने वालों को मिलेगा 100% कैशबैक और 100 ग्राम सोना फ्री में…

0
155
Paytm-Mall sale start

नई दिल्ली। पेटीएम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड ने पेटीएम मॉल के तहत आज से ‘मेरा कैशबैक सेल’ आफर की शुरूआत कर दी है। पेटीएम मॉल से खरीददारी करने वाले कस्टमर्स को करीब 501 करोड़ रूपए का कैशबैक देने की योजना है।

आपको जानकारी के लिए बतादें​ कि ‘मेरा कैशबैक सेल’ आफर के तहत हर रोज 25 फोन खरीददारों को 100 फीसदी कैशबेक और हर रोज 200 कस्टमर्स को 100 ग्राम गोल्ड दिया जाएगा। यही नहीं जूते, कपड़ों और लैपटॉप खरीदने पर अन्य शानदार आॅफर दिए जा रहे हैं।

पेटीएम मॉल सीईओ अमित सिन्हा का कहना है कि इस फेस्टिव सीजन में कैशबैक आफर्स के लिए हमने कुछ बड़े ब्रांड्स और व्यापारियों से साझेदारी भी की है। हम हर रोज कस्टमर्स को फोन्स और पीएटीम गोल्ड देकर इनका उत्साह बनाए रखेंगे।

पीएटीम चार दिनों के इस सेल में उम्मीद कर रहा है कि करीब 50 लाख से ज्यादा यूजर्स जुड़ेंगे। कंपनी कम से कम कीमत पर ब्रांडेड उत्पादों की खरीददारी की सुविधा दे रही है।

इस कैशबैक आफर में पेटीएम मॉल के साथ एलजी, ओप्पो, वीवो,एप्पल, सैमसंग,एचपी, लेनोवो, जेबीएल,सोनी, प्यूमा,फिलिप्स,एलेन सॉली, ली, पेपे, लिवाइस,टाइमेक्स,कैप्रीज, बैगइट सफारी, लैवी, वान ह्यूसेन,वेरो मोडा, पेपे, किलर, एक्शन, वुडलैंड, कैटवॉक, स्केचर्स, रेड टेप, क्रॉक्स सहित देश—विदेश के कई बड़े नाम शाामिल हैं।

बिजनेस से जुड़ी खबरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं

हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचारनामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here