खुले सिक्के देने पर दुकानदार ने उठाया खौफनाक कदम

जयपुर। ओडिशा के बालासोर में एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटने की घटना सामने आयी है। यह घटना एक LED बल्ब को खरीदने को लेकर हुए विवाद के बढने हुई।

0
35

जयपुर। ओडिशा के बालासोर में एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटने की घटना सामने आयी है। यह घटना एक LED बल्ब को खरीदने को लेकर हुए विवाद के बढने हुई। पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी जिसके मुताबिक, बालासोर के गोबिंदनगर गांव के जनार्दन साहो बल्ब खरीदने के लिए सोमनाथपुर बाजार में गए।

जहां उन्होंने LED बल्ब खरीदने के लिए 130 रुपये के खुले दिए, जिसमें बहुत से सिक्के थे। आरोपी दुकानदार जबीर खान ने उन रुपयों को लेने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़ित ने दुकानदार से पूछा कि क्या सरकार ने छोटे सिक्कों को बंद कर दिया है?

इसके बाद दुकानदार जबीर गुस्से में जनार्दन साहो को गाली देने और पीटने लगा। और दुकानदार जबीर उसके पति जनार्दन को घसीटते हुए बाजार में गांधी प्रतिमा के पास लाया और फिर उसके कपड़े उतारकर उसे पीटा। वहीं दुकानदार ने आरोप लगाया कि जनार्दन साहो उसकी दुकान से बल्ब चुरा रहा था। जनार्दन के बचाव के लिए इक्ट्ठा हुए लोग बाद में दुकानदार की तरफ हो गए और उसे धमकी देने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here