जल्द ही शुरु करेंगे करण तख्त की शूटिंग, सामने आई रिलीज डेट, जानें खबर

0
34

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर की इसी साल दो फिल्मे अभी तक रिलीज हो चुकी है जिसमें कलंक और स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर बडा नाम है।फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक थी लेकिन अफसोस करण की ये फिल्में उनकी उम्मीदों से खरी नहीं उतर पाई।वही हाल ही में करण जौहर ने 25 मई को अपना 47वां जन्मदिन मनाया है इस मौके को करण ने विदेश में सेलिब्रेट किया।

अपने जन्मदिन पर करण जौहर ने एक और खुलासा किया जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था।आपको बता दे इन दो फिल्मों के बाद करण की फिल्म तख्त को लेकर काफी चर्चा की जा रही है।फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरु नहीं हुई है।लेकिन ऐसे मे हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है।

जानकारी के अनुसार फिल्म के शूट शेड्यूल में देरी होने के कारण यह फैसला लिया गया है। यह पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें मुगल सल्तनत को दिखाय जाएगा। इसमें कई सारे सितारे नजर आएंगे।हालांकि फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरु होनी थी।और इसे 2020 की शुरुआती में रिलीज करने का प्लान था लेकिन अभी तक इसका प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसलिए अब इसे 2020 में दीवाली के आस पास किया जाएगा।

बताना चाहेंगे कि  इस फिल्म में रणवीर सिंह और विक्की कौशल के अलावा जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी एहम किरदार में नजर आएंगे। जिसमें रणवीर सिंह औरेंगजेब के भाई दारा शिकोह का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। तो वहीं विक्की कौशल मुगल शासक औरेंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे।तो वही फिल्म में अनिल कपूर का किरदार औरंगजेब और दारा शिकोह के पिता का होगा। बहन जहां आरा के रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर एक कनीज की भूमिका में होंगी। आलिया विक्की के लव इंट्रेस्ट के रूप में दिखेंगी। तख्त में मुगल साम्राज्य को इस तरह दिखाया जाएगा जैसा आज तक नहीं दिखाया गया है।

पिछले दिनों ही फिल्म के बारे मे खुलासा करते हुए अनिल कपूर ने कहा था कि  ये मुगल काल की कहानी होगी। ये युद्ध के लिए खड़े दो भाइयों की कहानी है और तथ्यों पर आधारित है।इस फिल्म में दर्शकों को रोमांच, राजनीति और विश्वासघात जैसी कई कहानियां नजर आएंगी। जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार करने में लगे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here