जल्द शुरु होगी हेरा फेरी 3 की शूटिंग, अक्षय-सुनील-परेश के साथ ये कहानी लेकर आएंगे फिल्ममेकर्स

0

पिछले काफी समय से मशहूर फिल्म फ्रेंचाइज हेरा फेरी के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा हो रही है इस फिल्म का प्रीक्वल पर हर रोज कोई ना कोई नई खबर सामने आती रहती है पिछले समय ही परेश रावल ने एक इंटरव्यू के दौरान पुख्ता जानकारी दी थी कि इस फिल्म का प्रोसेस जारी है लेकिन कुछ कारण से फिल्म को इतना समय लग रहा है।अब इससे ये तो जाहिर है कि फिल्म बन रही है लेकिन ऐसे में सवाल है कि फिल्म कब ऑफिशियल की जाएगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल को काफी पसंद किया जाता रहा है अब जब बात फिल्म के प्रीक्वल में सितारो की करे तो सुनील ने एक इवेंट के दौरान इसका राज खोला।सुनील ने कहा कि हेरा फेरी 3′ बनेगी और यह प्रोसेस में है। यह ठंडे बस्ते में नहीं गई है और जरूर बनेगी। ‘हेरा फेरी 3′ हम तीनों (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) के साथ ही बनेगी क्योंकि हम तीनों को इसमें दिलचस्पी भी है। कुछ समस्याएं थीं जो अब धीरे-धीरे सुलझ रही हैं।’

गौरतलब है फिल्म के दूसरे पार्ट के दौरान तीनो के बीच में किसी प्रकार की खींचतान होने लगी थी जिस वजह से ये फिल्म बनेंगी या नहीं इस पर चर्चा होती जा रही थी।अब क्या वाकई में इस फिल्म की तैयारियां की जा रही है।इसका तो खुलासा हो चुका है।सामने आई खबरो की मानें तो इस  बार इस फिल्म मे लीप दिखाया जाएगा तो वही सुनील और अक्षय के किरदार को अलग ढंग से पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here