शोएब ने खुद को बताया ‘क्रिकेट का डॉन’, लोगों ने याद दिलाई सचिन-सहवाग की धुलाई!

0
29

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को तीख प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा। बता दें की अख्तर ने शानिवार को अपने ट्वीटर हैंडल पर खुद को डॉन ऑफ क्रिकेट बता दिया। इसके बाद क्रिकेट फैंस ने शोएब को सचिन और सहवाग की वो पारियां याद दिला दीं। जब उन्होंने अख्तर की खूब धुनाई की थी ।

बता दें की शोएब ने अपने ट्वीटर पर लिखा — लोग मुझे क्रिकेट का डॉन कहते थे। लेकिन मुझे किसी को चोटिल करना अच्छा नहीं लगता था। मैं जब भी मैदान पर आता तो में में सिर्फ अपने देश और दुनियाभर के प्यार फैंस के लिए गेंदबाजी करता था।

शोएब ने खुद को डॉन लिख दिया तो क्रिकेट फैंस ने उन्हें सचिन तेंदुलकर और सहवाग द्वारा की गई धुलाई की याद दिला दी ।बता दें की फैंस ने खासतौर से इस दौरान 2003 के विश्व के वीडियो और तस्वीर शेयर की जिसमें सहवाग और सचिन ने सहवाग की धुनाई की थी ।

आपको याद होगा कुछ दिनों पहले वीरेंद्र सहवाग ने एक चैट शॉ में बताया कि उन्हें शोएब अख्तर की गेंदबाजी का सामना करने में डर लगाता था। वीरू ने कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि अख्तर की कौन सी गेंद उनके हेलमेट और कौन सी जूते पर आकर लगेगी ।

इसके साथ ही सहवाग ने कहा था – अगर मुझे क्रिकेट खेलते वक्त किसी गेंदबाज से सबसे ज्यादा डर लगा तो वह शोएब अख्तर थे ।  बता दें की  शोएब अख्तर अपने समय में सबसे  तेज गेंदबाजी करते थे जिनका अपना अलग रूतबा हुआ करत था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here