शोएब अख्तर की नजर में यह खिलाड़ी है सबसे ज्यादा टैलेंटेड

0
50

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी इस वक्त विश्व क्रिकेट में तहलका रहे हैं।यही नहीं विरोधी टीम के लिए परेशानी का सबब भी बन रहे हैं । विश्व कप से पहले पाकिस्तान के दिग्गज खिलाडी़ शोएब अख्तर ने पाक टीम के कुछ खिलाड़ियों को टैलेंटेड करार दिया है।

पाकिस्तान की फिलहाल टीम पर गौर किया जाए तो बाबार आजम, इमाम उल हक , फख़र ज़मान, इमाद वसीम जैसे कई खिलाड़ियों ने अपना बेहतरीन योगदान दिया है।इस बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम को एक खिलाड़ी काफी टैलेंटेड बताया है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर की नजर में मौजूदा पाकिस्तान क्रिकेट टीम में सबसे टैलेंटेड खिलाड़ी के रूप में हैरिस सोहेल का नाम आता है। शोएब ने कहा – हैरिस सोहेल इस पाकिस्तानी क्रिकेट  टीम के चयन में से एक खिलाड़ी हैं क्योंकि वो एक पारी का निर्माण कर सकते हैं, सिंगल, डबल, बड़े शॉट्स भी मार सकते हैं साथ ही वो परिस्थियों को समायोजित वाला दिमाग रखते हैं। इसके साथ ही अख्तर ने कहा कि सोहेल के साथ एकमात्र कमी उनके घुटनों की है। मैंने एक बार उन्हें इस समस्या के बारे में पूछा था तो उन्होंने मुझसे कहा था कि उन्हें इसकी वास्तविक समस्या है।

जैसे  उनकी रही है। लेकिन वो सबसे चतुर और प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं जो मध्यक्रम में फिट बैठते हैं। लेकिन दूसरे खिलाड़ियों को समायोजित करने की अवश्यकता नहीं है।  गौर करने वाली बात  है कि  विश्व कप में पाकिस्तान  टीम का प्रदर्शन कैसे रहेगा यह देखने वाल बात रहती है। आगामी टूर्नामेंट का आगाज  30 मई से होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here