पाकिस्तानी सेना के लिए घास खाने को तैयार हैं शोएब अख्तर, दिया यह बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं । हाल ही में शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी सेना को लेकर बड़ी बात कही है। एक चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह अपने देश की सेना के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं । साथ ही उन्होंने सूझाव दिया कि सेना के अध्यक्ष को उनके साथ मिलकर देश के हित के फैसले लेने चाहिए।

Vivo के हटने के बाद ये दो कंपनियां हो सकती हैं आईपीएल 2020 की स्पॉन्सर

पाकिस्तान के लिए खतरनाक गेंदबाजों में से एक रहे शोएब अख्तर ने कहा कि, उनके देश की सेना को और ज्यादा बजट की जरूरत है । अगर अल्लाह मुझे कभी मौका देते हैं तो सेना का बजट बढ़ाने के लिए मैं घास भी खाने को तैयार हूं । सीविलियन लोगों को सेना के साथ मिलकर काम करना चाहिए ।

ये हैं CPL के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप पांच बल्लेबाज

शोएब अख्तर ने साथ ही कहा , मैं आर्मी चीफ से कहना चाहता हूं कि आप मेरे साथ बैठकर फैसले ले, अगर फिलहाल आपका बजट 20 प्रतिशत है तो मैं इसे 60 प्रतिशत पहुंचा सकता हूं अगर हम एक दूसरे की बेइज्जती करते रहेंगे तो इसमें नुकसान हमारा ही होगा। बता दें कि शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम के लिए पूरे करियर में 46 टेस्ट मैच खेले जिनमें 178 विकेट लिए।

भारत-ऑस्ट्रेलिया की सीरीज पर संकट, बॉक्सिंग डे -टेस्ट को लेकर हो सकता है बदलाव

वहीं 163 वनडे मैचों में 247 विकेट चटकाए । जबकि 15 टी 20 मैचों के तहत उनके नाम 19 विकेट हैं । शोएब अख्तर ने टेस्ट में 12 बार पांच विकेट और दो बार दस विकेट लिए । वनडे में चार बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया। शोएब अख्तर पाकिस्तानी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं।संन्यास के बाद भी वह युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here