शादी के बाद श्लोका संभालने वाली है ससुराल का बिजनेस अभी से कर रही तैयारियां

0
137

हाल ही में 30 जून को भारत के सबसे अमीर व्यक्ति अंबानी के बड़े बेटे आकाश की सगाई हुई है मुंबई के अंबानी के घर एंटीलिया में हुई इस सगाई की तैयारी पिछले कुछ हफ्तों से जोरों शोरों से चल रही थी।इस सगाई पार्टी में ना सिर्फ अंबानी के मेहमानों का जमावड़ा लगा बल्कि बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ क्रिक्रेटर्स भी शामिल हुए।

खबर है कि 30 जून को सगाई के बाद आकाश अपनी मंगेतर के साथ अपने प्रोजेक्ट रिलांइस जियों की मीटिंग में पहुँचे।बता दें जियो के इस प्रोजेक्ट को अंबानी ने आकाश और ईशा दे दिया है।जिसके मुताबिक अंबानी के बच्चे ही इस प्रोजेक्ट को संभालते है।

अब क्योंकि आकाश की सगाई हो गई है तो उनकी होने वाली पत्नी श्लोका भी इस प्रोजेक्ट की पूरी हकदार है।इसीलिए श्लोका ने भी मीटिंग में हिस्सा लिया श्लोका ऑडियंस में अपने मंगेतर आकाश और दादी कोकिलाबेन के साथ बैठी नजर आई।

दोनों की सगाई बड़ी धूम धाम से हो गई अब कहा जा रहा है कि दोनों की शादी भी इसी साल के अंत तक हो जाएगी अभी फिलहाल अंबानी जियो के लिए अगले प्लान की घोषणा को लेकर बिजी है कहा जा रहा है कि वो अब जियो के नये प्लान की घोषणा अपने होने वाली बहु से करवा सकते है।

खैर इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं है लेकिन यदि ऐसा होता है तो देखना दिलचस्प होता है।शादी के बाद श्लोका भी इस बिजनेस में अपनी मौजुदगी देगी बता दें इससे पहले भी श्लोका अपना बिजनेस संभाल चुकी है श्लोका एक हीरा कारोबारी की बेटी है।जिस वजह से उन्हे बिजनेस की अच्छी खासी नॉलेज है।

Reliance Industries Chairman Mukesh Ambani, center, his wife Nita Ambani and son Akash Ambani arrive for the company’s annual general meeting in Mumbai, India, Thursday, Sept. 1, 2016. Reliance Industries is India’s largest private sector company. (AP Photo/Rafiq Maqbool)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here