थरूर ने जो कहा है वो आरएसएस का एजेंडा है-शिवसेना

0
104

जयपुर। शशि थरूर के बयान पर राजनीति रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। थरूर के हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान पर अब शिव सेना ने अपने मुखपत्र सामना में एक संपादकीय लिखा है। जिसमें वो थरूर की इस बात का समर्थन करते नजर आ रहे है।

शिव सेना ने बीजेपी को घेरते हुए पूछा की क्या बीजेपी के अमित शाह अपने नेता के रेप वाले बयान पर मांफी मांगेगे। बता दे उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा था कि भगवान राम भी आ जाएं तो बलात्कार की घटनाएं नहीं रुकेंगी ।

आपको बता दे कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बुधवार को कहा था कि “ अगर बीजेपी 2019 का लोकसभा चुनाव जीतती है, तो देश में ऐसे हालत पैदा हो जाएंगे जिससे भारत एक हिन्दू पाकिस्तान बन जाएगा।” जिसके बाद बीजेपी के राष्ट्रिय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी से थरूर के इस बयान पर माफी मांगने को कहा। इस पर शिव सेना का कहना है की ‘भाजपा थरूर की टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी चाहती है। लेकिन यह समझे जाने की जरूरत है कि थरूर भाजपा की ही भाषा बोल रहे हैं।’ इसके अलावा शिवसेना का कहना है की जो थरूर ने जो कहा है वो आरएसएस का एजेंडा है, थरूर ने तो बस अपने मंच से इस बात को कहा है।

इसके अलावा शिव सेना ने अपने संपादकीय में लिखा की भाजपा विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह का बयान हिन्दुओं का अपमान है। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह को इसके लिए माफी मंगनी चाहिए। वहीं आज शुक्रवार को अलीगढ़ मुस्लिम युवा मोर्चा के अध्यक्ष मोहम्मद अमीर रशीद ने थरूर के इस बयान पर थरूर का मुंह काले करने वालो को 11 हजार का नगद इनाम देनें का ऐलान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here