UP: शिवपाल यादव ने कहा- 2022 में चुनाव जीतकर अकेले दम पर बनायेंगे सरकार

0
73

जयपुर। समाजवादी पार्टी के साथ अकेले की अटकलों को विराम देते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बसपा अध्यक्ष मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को दावा करते हुए कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी अकेले के दम पर जीत हासिल करेगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी.

शिवपाल यादव ने पत्रकारों से कहा है कि समाचार पत्रों और न्यूज चैनलों पर पिछले कुछ महीने में से उनकी पार्टी के सपा में विलय होने की संभावनाएं जताई जा रही है जो एकदम से गलत है उन्होंने कहा सपा यह किसी और धर्म उनकी पार्टी के विलय होने पर कोई सवाल नहीं उठता है. इसके अलावा कृपा अपने दम पर 2022 में उत्तर प्रदेश की सरकार बनाने के लिए कमर कस चुकी है.

आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी का खाता तक नहीं खुलने के सवाल पर उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनावों के समय बसपा का अस्तित्व में आए उसी समय हुआ था. वह चुनाव से 1 महीने पहले चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ है और इसके बावजूद पार्टी ने 11 राज्य में चुनाव लड़ने की हिम्मत दिखाई है वही इस चुनाव के जरिए सभी प्रमुख दलों को प्रसपा की ताकत का अंदाजा हो गया है.

वे इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि 2022 के चुनावों के लिए हमारा पहला लक्ष्य संगठनात्मक ढांचे को और मजबूत करना होगा वह इस दिशा में हमने काम करना भी शुरू कर दिया है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए शिवपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की ईमानदारी और निष्ठा पर सवाल उठाने का कोई सवाल नहीं होता लेकिन उनके मंत्री और अवसर एयर कंडीशनर कंपनी से बाहर निकलना ही नहीं चाहते इसलिए प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ रहा है और इसके मामले में भ्रष्टाचार पहले के मुकाबले और बढ़ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here