शिवसेना में अब आदित्य ठाकरे को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग

0
63

जयपुर। महाराष्ट्र की राजनीति में अब एक नया मोड़ देखने को मिल सकता है क्योंकि वहां पर भारतीय जनता पार्टी की प्रमुख सहयोगी शिवसेना ने अब आदित्य ठाकरे को अपने मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट करने की मुहिम छेड़ दिया आपको बता दें कि इसी साल महाराष्ट्र में विधानसभा के चुनाव होने हैं और उससे पहले शिवसेना द्वारा यह मुहिम छेड़ दी गई आपको बता दें कि आदित्य ठाकरे के बर्थडे के मौके पर गुरुवार को शिवसेना नेताओं ने कहा कि उन्हें सीएम बनना चाहिए.

आपको बता दें कि इससे पहले आदित्य को विधानसभा चुनाव लड़ाने की मांग भी लगातार देखी जा रही थी वहीं गुरुवार को शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के बेटे का जन्मदिन था और इसी मौके पर शिवसेना की युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे को बधाई देने के लिए बड़ी तादाद में मोती श्री पहुंचे शिवसेना नेताओं ने उन्हें विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री केंद्रित के तौर पर प्रोजेक्ट करने की मांग कर दी है.

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा:

 

‘’आदित्य ने पिछले कुछ सालों में राज्य में अपनी छवि युवा नेता के तौर पर बनाई है. लोगों में उनके व्यक्तित्व और काम करने की शैली को लेकर आकर्षण है. भविष्य में वह राज्य का नेतृत्व कर सकते हैं. चीजें इस दिशा में आगे बढ़ रही हैं.’’

वही अपने जन्मदिन समारोह पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस पर जब आदित्य ठाकरे से विधानसभा चुनाव लड़ने से संबंधित सवाल पूछा गया तो इन सवालों को उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया मैं आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी और एंडी को मिली बड़ी जीत के बाद अब एनडीए के सभी दलों को एक बड़ा बूस्ट मिला है और इसीलिए लोकसभा चुनावों के बाद सभी की नजरें विधानसभा चुनावों को लेकर टिकी हुई, आपको बता दें कि इस साल कई राज्य में विधानसभा के चुनाव होने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here