इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी

0
39

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इसका कारण है उनका ग्लैमसर—स्टाइलिश लुक और फिटनेस। ये तो आप जानते है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने आप को कितना फिट रखती हैं यही कारण है कि आज 40 के पार होने के बाद भी वो आज की नवोदित अदाकाराओं को फिटनेस के मामले में मात देती हैं। उनको देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि वो 40 के पार हो चुकी हैं। पिछले दिनों जब उनसे फिल्मों में दूरी बनाने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, वो अब कॉमेडी फिल्में करना चाहती हैं। लेकिन वह सिर्फ इस वजह से कोई भी फिल्म नहीं कर लेना चाहतीं हैं कि उन्हें फिल्म में काम करना है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को आपने आखिरी बार साल 2007 में अपने में देखा गया था। शिल्पा ने बताया कि, मुझे लगता है कि कहानी चुनने को लेकर मैं बहुत व्यावहारिक हो गई हूं। कहानी को लेकर मेरी समझ बदल गई है और यह समय तथा अनुभव के साथ आती है।

उन्होंने कहा कि, फिल्में उनके जीवन का हिस्सा हैं और अब वह कुछ ऐसा करना चाहती हैं जो उन्होंने पहले न किया हो। शिल्पा ने कहा कि, मेरी ड्रामा फिल्में करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, हमारे जीवन में यूं ही बहुत नाटक है। मैं एक हास्य फिल्म करना चाहती हूं जो मनोरंजक हो और हो सके तो अपने बेटे को भी दिखा सकूं। शिल्पा शेट्टी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म बाजीगर से की थी जो साल 1993 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने सर्पोटिव किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here