शिल्पा शेट्टी के बेटे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

0
48

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। महज कुछ ही समय में शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान कुंद्रा अपनी नानी सुनंदा शेट्टी के पैर दबाते नजर आ रहे हैं। उसका ये वीडियो काफी ज्यादा क्यूट लग रहा है, इतना ही नहीं वियान के इस वीडियो को काफी तारीफ हो रही हैं। एक यूजर ने वियान कुंद्रा को संस्कारी बता रहे हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी राम नवमी के दिन अपने बेटे वियान राज कुंद्रा, मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर गई थी। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि ये वीडियो उसके बाद का है। वीडियो में जब वियान पैर दबा रहे हैं तो शिल्पा शेट्टी उनसे पूछ रही हैं कि, वियान तुम क्या कर रहे हो तो वो इसके जवाब में बोलते हैं कि नानी के पैरों की मसाज कर रहा हूं।

इसके बाद शिल्पा शेट्टी बोलती हैं कि, तुम्हें पता है इससे कितना सारा आर्शीवाद मिलेगा। बाद में सुनंदा शेट्टी, वियान के सर पर हाथ फेरती भी नजर आती हैं और उन्हें आर्शीवाद भी देती हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे वियान का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे वो अभिनेता प्रभास की फिल्म बाहुबली पार्ट 1 का ​मशहूर सीन की कॉपी करने की कोशिश कर रहा था। वो प्रभास शिवलिंग को कंधे पर उठा रहे था. प्रभास की नकल करते हुए वियान हाथ में कुर्सी उठाए खड़े थे। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था।

शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों में तो नहीं लेकिन टीवी रियलिटी शोज नजर आ रही हैं। वो डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को जज कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here