BJP के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 28 मार्च को कांग्रेस में होंगे शामिल, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव

0
75

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर लगाए आरोप लगा है और हमलावर रहे हैं इसके अलावा खबर यह है कि लोकसभा चुनावों से पहले 28 मार्च को शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

लगातार बागी रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी ने किनारे कर दिया था. जिसके बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस की तरफ अपना रुख किया है. जिसके बाद अब उन्हें पटना साहिब सीट से चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लगाया जा सकता है. इसके अलावा बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा की जगह पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब की सीट से मैदान में उतारा था.

वहीं इसके अलावा इससे पहले राहुल गांधी की भी जमकर शत्रुघ्न सिन्हा ने तारीफ करी थी और उन्हें मास्टर ऑफ सिचुएशन भी बताया था इसके अलावा आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट कर राहुल गांधी की न्यूनतम आयु योजना की तारीफ करते हुए कहा कि यह मास्टर ऑफ सिचुएशन है और राहुल गांधी का मास्टर स्ट्रोक है.

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि इस योजना में हमारे कुछ हम लोगों को परेशान कर दिया इसके अलावा उन्होंने तुरंत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस योजना को छल कपट करार दे दिया है इसके अलावा आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की ओर से वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का भी गांधीनगर से टिकट भारतीय जनता पार्टी द्वारा काट दिया गया था और उस सीट से भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दे दिया गया है.

वहीं लाल कृष्ण आडवाणी के टिकट कटने के बाद वह कुछ नहीं बोले लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा के टिकट कटने के बाद वह मुखर हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here