विराट अनुष्का के बच्चे को लेकर ये क्या कह गई तैमूर की दादी

0

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन होता होगा जिस दिन तैमूर अली खान को लेकर कोई खबर सामने ना आए या उसकी तस्वीर ना आए। पैपराजी उसकी तस्वीर के लिए हमेशा एक्टिव रहते हैं। पैपराजी का हर वक्त तैमूर अली खान की लाइफ में दखलअंदाजी पर मम्मी करीना कपूर और दादी शर्मिला टैगोर ने बातचीत की है। करीना कपूर के चैट शो में शर्मिला ने तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन पर बात की। अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने कहा कि, जब तैमूर 7-8 साल के हो जाएंगे तो मीडिया अटेंशन से उनके लिए और मुश्किलें बढ़ जाएंगी। उन्होंने ये भी कहा कि मीडिया पहले आपको उपर पहुंचाती है और फिर नीचे ले आती है। शर्मिला टैगोर ने कहा कि, जब तैमूर सोशल मीडिया पर एक्सेस करने जितना बड़ा होगा तो उसके पास हद से ज्यादा इंफॉर्मेशन होगी। मुझे लगता है कि मीडिया पहले तो आपको ऊपर पहुंचाती है और फिर अचानक से नीचे खींच लेती है। आगे, जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बच्चा होगा तो हो सकता है तैमूर को नजरअंदाज किया जाए। इस पर करीना कहती हैं कि, उम्मीद है ऐसा ही हो। शर्मीला भी कहती हैं- हां, मुझे उम्मीद है।

इसके अलावा शर्मिला ने बेटी और बहू में फर्क बताते हुए कहा कि, बेटियां वो होती हैं जिनके साथ आप बड़े हो रहे होते हो। तो कहीं ना कहीं आपको उनके बारे में पता होता है। उनसे कैसे डील करना है, उन्हें गु्स्सा कब आता है लेकिन आप अपनी बहू से जब मिलते हो तो वो पहले से ही एडल्ट होती हैं और आपको उनके नेचर और उनके एटीट्यूड के बारे में ज्यादा अंदाजा नहीं होता है तो थोड़ा समय लगता है।

खैर इस वक्त करीना और सैफ दोनों ही अपनी अपनी आने वाली ​फिल्मों में व्यस्त है। करीना के पास इस वक्त गुड न्यूज, तख्त, लाल सिंह चड्ढा और अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्में हैं। तो वहीं सैफ के पास भूत पुलिस, जवानी जानेमन और तानाजी जैसी शामिल हैं। जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here