Share Market today: बीएसई 128 अंकों के साथ बंद, गल्फ ऑयल के शेयर में 12 फीसदी का उछाल

0

कोरोना महामारी के बीच शेयर बाजार के लिए पिछले 6 दिन शानदार रहे थे। इस बीच बाजार में तेजी बनी रही। कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को शेयर बाजार का मिला-जुला रूप देखने को मिला है। ट्रेडिंग के आखिर में बाजार गिरावट के साथ क्लोज हुआ है। बीएसई 37 अंक नीचे खुला। वहीं निफ्टी द7 अंकों की गिरावट के साथ ओपन हुआ। ट्रेडिंग के शुरुआत में सेंसेक्स में उतार-चढ़ाव देखने को मिला।

दिनभर की ट्रेंडिग के दौरान बाजार 398 अंक फिसल गया। इस बीच ये 200 अंको तक ऊपर की तरफ भी चढ़ा। आज कारोबार के आखिर में सेंसेक्स 128 अंक नीचे 33980 पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 32 अंक फिसलकर 10 हजार के पार क्लोज हुआ। आज गल्फ ऑयल के शयेर में 12 फीसदी की तेजी रही। वहीं आईडीबीआई बैंक के शेयर में 9.9 प्रतिशत की बढ़त बनाई है।

इससे पहले बुधवार को बाजार में तेजी का सिलसिला रहा। लगातार छठे दिन घरेलू स्टॉक मार्केट ने बढ़त के साथ हरे निशान पर कारोबार बंद किया। निफ्टी एक बार फिर से 10 हजार के पार पहुंचा। सेंसेक्स ने बढ़त के साथ कारोबार किया।

बुधवार को बीएसई का 30 शेयरों वाला इंडेक्स सेंसेक्स 284 अंकों की बढ़त के साथ 34109 पर जाकर क्लोज हुए। एनएसई का 50 शेयरों वाला निफ्टी 82 अंकों की तेजी के साथ 10061 पर कारोबार बंद किया। दिनभार के कारोबार के बाद निप्टी के 34 शेयर बढ़त के साथ बंद हुए। जबकि 16 शेयरों में गिरावट के साथ कारोबार क्लोज किया है।

Read More….
अनलॉक 1.0: देश में 8 जून से खुलेंगे शॉपिंग मॉल्स, खरीदारी से पहले जान लें ये नियम
केरल: गर्भवति हथिनी की मौत पर गांधी परिवार में सियायत, मेनका ने खड़े किए सवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here