शारदीय नवरात्रि: जाने किन राशि वालों की खुलेगी किस्मत

0
61

जयपुर। नवरात्रि में देवी की पूजा करने से ग्रहों की दशा को भी बदलता जा सकता है। नवरात्रि में देवी पूजा करने से कई ग्रहों के अशुभ प्रभाव को शुभ किया जा सकता है। इसके साथ ही नवरात्रि कई राशियों के लिए शुभ संयोग लेकर आ रही है, तो कई राशि के लिये ये नवरात्रि साधारण फलदायी रहने वाली है। आज हम इस लेख में इस नवरात्रि किन राशियों पर मां की कृपा बरसेगी ये बता रहें है।

मेष- इस राशि के लोगो को धन की प्राप्ति होगा इनका कोई बिगड़ा कार्य बनेगा। संतान की सफलता से मन हर्षित होगा। किसी काम को लेकर समाज में सम्‍मानित होगें।

मिथुन- इस राशि के लोगो को सारे काम में सफलता मिलगी। स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। राजनीति से संबंध रखने वालों को लाभ होंगा। धन लाभ होगा।

सिंह– इस राशि के लोगो को स्वास्थ्य में सुधार के साथ समाज में यश व प्रतिष्ठा मिलेगी। किसी समारोह में मान सम्मान मिलने के साथ सरकारी कार्य बनेंगे।

कन्या– इस राशि के लोगो को राजनीति लाभ मिलेगा। शिक्षा तथा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। इसके साथ ही घर में धन का आगमन होगा।

तुला– इस राशि के लोगो को धन की प्राप्ति के साथ यश तथा प्रतिष्ठा मिलेगी। ससुराल से लाभ मिलेगा। कोई बिगड़ा कार्य बनेगा। शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।

धनु- इस राशि के लोगो को शिक्षा तथा प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। कोई काम सम्पन्न होगा। धन की प्राप्ति होगी।

मकर– इस राशि के लोगो को राजनीति में सफलता मिलेगी। धन  प्राप्ति होने से घर की स्थिति में सुधार होगा।  ससुराल से लाभ के योग भी बन रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here