सुशांत मामले में शरद पवार का बयान, कहा मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा

0

सुशांत डेथ केस में अब शरद पवार की तरफ से बड़ा बयान देखने को मिला है। राष्टवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने इस मुद्दे पर बोलते हुए कहा की,”मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा की मै मुंबई पुलिस को पिछले 50 सालों से जानता हूं और मुझे मुंबई पुलिस की जांच व कार्य पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा की किसी का आत्महत्या कर लेना काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, लेकिन उसी जगह हर दिन आत्महत्या करने वालों किसानों पर कोई बात नहीं करता है।

नेशनल कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार ने अपने बयान में आगे बोलते हुए कहा की सुशांत मामले में सीबीआई जांच की कोई जरुरत नहीं है यह मेरा व्यक्तिगत निर्णय है। हालाकिं जो कोई भी सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे है मै उसका विरोध भी नहीं करता हूं। बता दे की महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार ने सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग का समर्थन किया था और पार्थ पवार ने खुद भी सुशांत मामल में सीबीआई जांच की मांग की थी। जब शरद पवार से इस विषय में सवाल किया गया था तो शरद पवार ने जवाब देते हुए कहा की पार्थ अभी अपरिपक्व है और उनके बयान पर कोई भी टिप्पणी नहीं देना चाहता हूं।

क्या था पार्थ का बयान ?

शरद पवार के पोते पार्थ पवार बीते दिनों ही महाराष्ट्र के अनिल देशमुख से मुलाकात की थी और उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। पार्थ पवार ने बयान देते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है। बता दे की सुशांत के मौत के बाद से ही लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग हो रही थी। जिसके बाद बिहार सरकार के सीबीआई जांच की मांग करने के बाद यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here