Election 2019: BJP को सरकार बनाने से रोकने के लिए मैदान में उतरे NCP प्रमुख, कॉल करके विपक्षी दलों को मना रहे हैं शरद पवार

0
66

जयपुर। लोकसभा चुनावों के नतीजे कल सामने आ रहे हैं और इसी के साथ साफ हो जाएगा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में किसकी जीत हुई और किसकी हार और उससे पहले भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी दल दोनों ही अपनी पार्टियों को और गठबंधन में शामिल करने के लिए कोशिश लगातार कर रहे हैं.

जहां एक तरफ अमित शाह ने एनडीए के सभी सहयोगियों को मंगलवार को रात्रि भोजन पर बुलाया वही दूसरी और विपक्ष के प्रमुख नेता भी एक दूसरे से संपर्क में जुड़े हुए हैं. वहीं खबर यह आ रही है कि एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने भी विपक्षी दलों को एकजुट करने का काम शुरू कर दिया है और वे सभी पार्टियों से मिलने का काम और उन पर से लगातार फोन पर तो संपर्क में है.

वहीं इसके अलावा सूत्रों के हवाले से मीडिया में आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि शरद पवार ने वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगनमोहन रेड्डी, तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के चंद्रशेखर राव और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से संपर्क किया है.

वह इसके अलावा मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि अगर विपक्षी दलों को सरकार बनाने का मौका मिलता है तो ऐसे में समर्थन देने के लिए पवार ने की सीआरओ नवीन पटनायक को कॉल किया है इसके अलावा बताया जा रहा है कि किसी आपने वादा किया है और नवीन पटनायक ने भी वादा किया. हालांकि कुछ भी लिया खबर ऐसी है कि नवीन पटनायक एंडी के साथ भी जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here