संगीत सेरेमनी में जमकर नाचे शरद मल्होत्रा, आज लेंगे रिप्की भाटिया संग सात फेरे, देखें तस्वीरें

0
93

टीवी के एक्टर शरद मल्होत्रा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।जी हां कुछ दिन पहले ही उनकी शादी की खबर सामने आई थी अब लीजिए हाल ही में शरद की संगीत की तस्वीरें सामने आई।बीती शाम ही अपने परिवार के साथ मिलकर शरद ने संगीत सेरेमनी इंजोय की थी।इस मौके पर शरद की होने वाली पत्नी रिप्की भाटिया भी मौजुद थी।

वही अपनी संगीत सेरेमनी पर रिप्की ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना तो वहीं शरद ने ब्राउन कलर की कोर्ट पेंट।इस के साथ मेहंदी पर रिप्की ब्यू कलर के लहंगे में नजर आई वहीं शरद पेस्टल ग्रीन कलर के कुर्ता पजामा में नजर आए। रिप्की ने ब्यू लहंगे पर पिंक कलर के फूलों की ज्वैलरी पहनी है जिसमे बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

संगीत सेरेमनी से कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है जिन्हे देख कयास लगाए जा सकते है कि  रिप्की और शरद ने अपनी संगीत पर जमकर डांस किया। सोशल मीडिय पर खूब तस्वीरें वायरल हो रही है। फैंस को ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

बात यदि शरद की होने वाली पत्नी रिप्की की करें तो बता दें  रिप्की भाटिया एक डिजाइनर हैं। दोनों की शादी का कार्ड पिछले दिनों वायरल हुआ था। खास बात ये है कि शादी के कार्ड पर दोनों का नाम का पहला अक्षर इंग्लिश में लिखा हुआ है। दोनों के नामों का पहला अक्षर मिलाकर एक शब्द बनाया गया है। वही आज दोनों की शादी मुबई के JW Marriot जुहू में होने वाली है।वही शादी की रस्में और जश्न 18 अप्रैल से ही शुरू हुई है। पहले दोनों गुरूद्वारा में शादी करेंगे। इसके बाद दोनों शाम को फेरे लेकर ब्याह रचाएंगे।

बीते दिनों ही अपनी शादी को लेकर शरद ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन ये स्पष्ट है।  पिछले 12 वर्षों में, मैंने स्क्रीन पर सात या आठ बार शादी की है, लेकिन यह वास्तविक होने जा रहा है। इसलिए, मैं कहूंगा, मैं अब और अधिक उत्साहित हूं (हंसते हुए)। मेरे माता-पिता भी बहुत खुश हैं। मैं और क्या मांग सकता हूं। मेरी मां और बहन ने पहले से ही कामों की लिस्ट को बनाना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here