शाओमी ने सिक्योरिटी कैमरा लाँच किया, जानिये इसका नाम व कीमत

शाओमी ने अपना नया कैमरा भारत में लाँच कर दिया हैं। इस कैमरे का नाम मी होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक हैं। इसकी सबसे अच्छी खासियत है कि यह 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता हैं।

0
68

शाओमी ने अपना नया कैमरा भारत में लाँच कर दिया हैं। इस कैमरे का नाम मी होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक हैं। इसकी सबसे अच्छी खासियत है कि यह 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता हैं। इसके अलावा ये 130 डिग्री वाइड-एंगल लेंस से भी लैस हैं। इसकी भारत में कीमत की बात करे तो इस गैजेट की भारत में कीमत 2299 रूपये हैं। वही इसको आफर के तहत मी.काॅम साइट पर 1999 रूपये में लिस्ट किया गया हैं। इसको सफेद रंग में उपलब्ध कराया गया हैं। इस कैमरे की बिक्री 14 फरवरी से 12 बजे से शुरू होगी।

कंपनी की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन बटन भी दिया गया हैं। इस कैमरे को आप खरीदना चाहते हो तो नोटिफिकेशन पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हो। जिसके बाद इसकी सेल शुरू होती ही आप इसे खरीद सकते हो। आपके पास मैसेज आ जायेगा। इसमें अधिकतम फ्रेम रेट 20 फ्रेम प्रति सेकेंड हैं। इस कैमरे की नाइट विज़न रेंज 10 मीटर की हैं। यानी कि इस कैमरे से रात को भी अच्छी रिकोर्ड हो सकती हैं। इसमें 64 जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट करता हैं। इसमें मोशन डिटेक्शन फीचर भी दिया गया हैं। 

इस कैमरे में 5वोल्ट-1 एम्पीयर पावर इनपुट दिया गया हैं। यह वाई फाई को भी सपोर्ट करता हैं। इस कैमरे में इसमें 10 बड़े इंफ्रेड डिमिंग लैंप्स का उपयोग किया गया हैं। इस कैमरे को आप घर की सुरक्षा की दृष्टि से खरीद सकते हो। जिससे की कभी आप घर पर नही हो तो भी सुरक्षा के लिए इसका उपयोग कर सकते हो। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here